SEO friendly Post kaise likhe ? How to write SEO friendly Post।

SEO friendly Post kaise likhe ? How to write SEO friendly Post।

हेल्लो दोस्तों कैसे हो आप सब आशा करता हूं कि आप सब अच्छे होंगे फ्रेंड्स आज की इस पोस्ट में स्वागत है आपका। 

फ्रेंड्स आज हम बताने वाले है कि आप SEO Friendly Post Kaise Likhe . फ्रेंड्स तो पोस्ट को लास्ट तक पढ़े  और समझे तो फ्रेंड्स चलिए मै बता देता हूं । 

SEO क्या है ?

तो दोस्तो आप सब तो जानते होंगे की SEO Kya Hai . फ्रेंड्स चलिए मै सोर्ट में बता देता हूं फ्रेंड्स SEO का फूल फर्म है सर्च इंजन ऑप्टमाइजेशों तो फ्रेंड्स इसका मतलब है जैसे कि आप सब गूगल या YouTube में जाते है और सर्च करते है आप कुछ भी लिख कर सर्च करते है  तो  वो प्रोडक्ट लता को है फ्रेंड्स यही पर अता है एस ई ओ का कम एस ई ओ  लता है आपका वो प्रोडक्ट तो दोस्तो ऐसी चीज को एस ई ओ कहते है।

SEO फ्रेंडली पोस्ट कैसे लिख सकते हैं ?

दोस्तो आप भी ये सोच रहे होंगे की एस ई ओ फ्रेंडली पोस्ट कैसे लिखते है तो फ्रेंड्स मै अपको बताऊंगा कि। आप एस ई ओ फ्रेंडली पोस्ट कैसे लिख सकते हैं।

 दोस्तो आपको हर एक चीज। काध्यन ध्यान देना है जैस की हेडिंग सब हेडिंग और  पोस्ट अर्टाइसल में कुछ ना कुछ लिंक वागेरा होना चाहिए। और आप जिस टॉपिक पर लिख रहे है वो वर्ड आना चाहिए जिससे आपका पोस्ट थोड़ी रैंक होने। में मदद करेगी।

और आपको पोस्ट के सब चीज को भी लिखना होगा और डिस्क्रिप्शन वॉगेरा डालना हो  तो दोस्तो कैसे डालते है डिस्क्रिप्शन मै बता दें ता हूं ।

फ्रेड्स अपको पोस्ट लिखना है एक जिसमें हेडिंग और सभेडिंग होनी चाहिए फ्रेंड्स कैसे डालते है मै बता देता हूं  

1. फ्रेंड्स अपको एक पोस्ट लिखना है ।

2. फिर अपको सलेक्ट करना है जिसको हेडिंग बनाना चाहते हो।

3. फ्रेंड्स सलेक्ट करने के बाद  अपको ऊपर की तरफ एक नॉर्मल लिखा हुआ दिखे गा तो फ्रेंड्स अपको उसमे क्लिक करना है ।

4. जैसे ही अपक क्लिक करेंगे तो आपको बहुत सारी लिखा हुआ पेज ओपन। होजाएगा तो आपको अगर हेडिंग बना ना है तो आप हेडिंग पर क्लिक करे ओर अगर सभेडिंग बना है। तो सभेडिग पर क्लिक करे 

5. फिर वो हेडिंग या सभेडइंग में कन्वर्ट हो जाएगा।

लेबल - फिर अपको और चीजे ध्यान देना है लेबल फ्रेंड्स लेबल। काओपीटीआई ऑप्शन अपको राइट साइड  में सबसे टॉप। नेमिल जाएगा तो उसमे अपको लेबल लिखना है। कि आपका पोस्ट किस लेबल पर है।

पर्मालिंक- दोस्तो इसमें आपको लिंक डालनी है अपने पोस्ट टाइटल के हिसाब से दोस्तो आटोमैटिक और कॉस्ट्यूम का ऑप्शन होगा तो आपको कॉस्ट्यूम कर। केलिख लिख लेना है।

सर्च डिस्क्रिप्शन   फ्रेंड्स ये सबसे ज्यादा महत्व रखता है पोस्ट को रैंक करने। में फ्रेंड्स आप सब सर्च करते है। टोलिंक के नीचे कुछ छोटा सा डिस्क्रिप्शन लिखा अता  है जिससे। किगूगेल को पता चलता है। कि आपका पोस्ट किस टॉपिक पर है । तो दोस्तो आप को भी छोटा सा डिस्क्रिप्शन या कीवर्ड लिखना है  अपने पोस्ट के लिए। 

Post a Comment

0 Comments